Work from home Online

Monday 11 May 2020

reasons why women need more sex than men!

हमारे जैसे देश में, महिलाओं को दुर्भाग्य से कुछ लोगों द्वारा दमित लिंग माना जाता है। न केवल कार्यालय और घर के संदर्भ में, बल्कि यह भी जब सेक्स की बात आती है। महिलाएं आज भी 'सेक्स' शब्द को लेकर शर्माती हैं और अक्सर उन्हें 'बुरा' कहकर टाल दिया जाता है, अगर वे अपनी यौन इच्छाओं के बारे में खुलकर बात करते हैं। हालांकि, अध्ययन इस बात का सबूत देते हैं कि महिलाओं को पुरुषों की तुलना में अधिक सेक्स की आवश्यकता होती है न कि दूसरे तरीके से।


यौन आकर्षण
हाँ, पुरुष इसके विपरीत महिलाओं के शरीर के लिए अधिक यौन आकर्षित हो सकते हैं, लेकिन महिलाओं के पास अन्य, बहुत महत्वपूर्ण कारण हैं जो पुरुषों की तुलना में अधिक यौन संबंध बनाने की इच्छा पैदा करते हैं।

महिलाएं कई ओर्गास्म में सक्षम हैं

महिलाएं MULTIPLE ORGASMS के लिए सक्षम हैं: हां, अपने समकक्षों के विपरीत, महिलाएं कई संभोग करने में सक्षम हैं। एक ही बोरी सत्र में पुरुष के लिए ऐसा करना मुश्किल हो सकता है, लेकिन महिलाएं अपने पार्टनर के प्रति अधिक कामुक होती हैं।

महिलाएं विकल्पों के प्रति अधिक खुली हैं

विकल्पों के लिए अधिक विकल्प: पुरुषों के विपरीत, महिलाएं विकल्पों के लिए अधिक खुली होती हैं। एक अध्ययन के अनुसार, जिन पुरुषों को पुरुष-पुरुष सेक्स, पुरुष-महिला सेक्स और महिला-महिला सेक्स दिखाया गया था, उन्हें बाद के दो द्वारा बदल दिया गया था और पूर्व द्वारा अलॉट नहीं किया गया था। हालांकि, जब महिलाओं को उपरोक्त सभी दिखाया गया, तो उन सभी द्वारा चालू कर दिया गया। महिलाओं के पास चुनने की बजाय उन्हें चालू करने की एक बड़ी शक्ति है।

छूना, बात करना और फिर सेक्स

TOUCHING, TALKING AND THEN SEX: महिलाएं पहले संबंध बनाती हैं और फिर सेक्स में लिप्त हो जाती हैं न कि दूसरे तरीके से। दूसरी ओर, पुरुष अपने साथी के बाद के यौन संबंध बनाने की अधिक संभावना रखते हैं। हालांकि, महिलाएं इस क्षेत्र में सावधान रहेंगी। उनके लिए, यह छूने, बात करने और फिर सेक्स के लिए अग्रणी के साथ शुरू होता है। और एक बार महिलाओं ने उस अंतिम चरण को हासिल कर लिया है, तो वे अधिक बार उत्तेजित होने की संभावना रखते हैं।


 मध्य युग के मुद्दे

MIDDLE AGE ISSUES: मध्यम आयु वर्ग की महिलाओं को अपने 20 के दशक में लड़कियों की तुलना में कई यौन इच्छाओं को पूरा करने की संभावना होती है। यह, विज्ञान के अनुसार, ऐसा इसलिए है क्योंकि महिलाएं रजोनिवृत्ति की उम्र के करीब होने लगती हैं और अक्सर डरती हैं कि समय के साथ उनकी यौन इच्छा कम हो जाएगी।

उच्चतर सेक्स की इच्छा

HIGHER SEX DESIRE: एक बार जब महिलाएं अपना साथी चुन लेती हैं (वे इस पहले कदम में सुपर सावधान हैं), तो उनके संबंध का विचार केवल सेक्स तक ही सीमित नहीं है। एक बार जब वे अपने साथियों के साथ यौन संबंध बनाने लगते हैं, तो महिलाओं को एक ही आदमी के साथ अपनी सभी यौन इच्छाओं को पूरा करने की संभावना होती है।

No comments:

Post a Comment